सीमा की सील पैक पर चूत की झिल्ली तोड दी

दोस्तो,
मेरा नाम सीमा है, मैं जयपुर  से हूँ, मैं जयपुर में रहता हूँ। यह मेरी सेक्स स्टोरी है। कि यह कहानी आपको पसंद आएगी। दोस्तो, यह घटना आज से एक 3 साल पहले की है।

सील पैक चुत की झोली टोड दी घर की बेल काफी देर से बजा रहा था मैंने अपनी भानजी से कहा तुम दरवाजा क्यों नहीं खोल रही वह कहने लगी भाई बस अभी दरवाजा खोलती हूँ।

वह जैसे ही दरवाजा खोलने गई तो दरवाजे पर काका जी खड़े थे काका जी अंदर आए और काका जी को देखकर मैं भी खुश हो गया काका जी और मेरे बीच बहुत अच्छी बनती है।
 काका जी उस दिन हमारे घर पर ही रुकने वाले थे मैंने काका जी से कहा आप काफी दिनों बाद घर पर आ रहे हैं तो काका जी कहने लगे बेटा तुम्हें तो मालूम ही है कि अपने काम से बिल्कुल फुर्सत ही नहीं मिल पाती इस वजह से तुम्हारे घर पर आना भी नहीं हो पाता।



मैं और काका जी बात कर ही रहे थे कि तभी  पिता भी आगये  पिता ने काका को देखा तो वह दोनों आपस में बात करने लगे वह लोग मेरी भानजी सीमा की विवाह की बात कर रहे थे।
काका जी ने अपने पहचान के किसी लड़के को देखा था और वह चाहते थे कि सीमा की विवाह उससे हो जाए।

जब काका जी ने उस लड़के की photos  दिखाई तो पापा कहने लगे लड़का तो बहुत अच्छा है मम्मा भी आ चुकी थी और जैसे ही मम्मा ने लड़की की तस्वीर देखी तो मम्मा ने कहा लड़का तो बहुत अच्छा है और लड़का क्या करता है।

काका जी ने बताया कि वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वह बेंगलुरु की किसी बड़ी कंपनी में काम करता है। मम्मी और पापा दोनों ही बड़े खुश थे और वह चाहते थे कि सीमा की विवाह उसी लड़के से हो।
जब काका जी को उन्होंने कहा कि आप बात आगे बढाइये तो काका जी ने कहा कि ठीक है मैं बात आगे बढ़ाता हूं और हो सकता है कि वह लोग सीमा को देखने के लिए घर पर आ जाये। मैंने काका जी से कहा काका जी पहले सीमा से तो पूछ लो कि वह विवाह के लिए तैयार है या नहीं।

सीमा शर्माते हुए अपने कमरे की तरफ दौड़ी काका जी ने कहा कि अब सीमा से पूछने की कोई जरूरत नहीं है और उसके बाद हम लोगों ने सब ने साथ में नाश्ता किया। काका जी घर पर ही थे काका जी कहने लगे कि अभी मैं चलता हूं तो पापा ने कहा कि ठीक है और फिर वह चले गए। काका जी घर से जा चुके थे और सीमा अपने कमरे में ही बैठी हुई थी मैं सीमा के पास गया और सीमा से मैंने जब इस बारे में पूछा तो सीमा ने मुझे कहा भाई मैंने आज तक हमेशा ही पापा और मम्मी की बात मानी है इसीलिए मैं विवाह के लिए तैयार हूं।

सीमा भी अब इस रिश्ते को मान चुकी थी और कुछ दिनों बाद ही लड़के वाले सीमा को देखने के लिए घर आने वाले थे।
जब वह लोग घर पर आए तो उस दिन उन्होंने सीमा को देखा और जब उन्होंने सीमा को देखा तो उन्होंने सीमा को देखते ही पसंद कर लिया। सीमा भी इस बात से बहुत खुश थी मैं और पापा मम्मी भी बहुत खुश थे। सीमा ने मुझे कहा कि भाई मोहन बहुत ही अच्छा है सीमा की उस दिन पहली बार मोहन से बात हुई थी सीमा और मेरे बीच बहुत अच्छी बनती है।

 जब सीमा ने मुझे यह बात कही कि वह मोहन से पहली बार मिलकर बहुत खुश है तो उसके बाद उन दोनों की सगाई हो गई। जब उन दोनों की सगाई हुई तो वह दोनों बहुत खुश थे सगाई के बाद उन दोनों की विवाह की तैयारियां शुरू हो गई और देखते ही देखते पता ही नहीं चला कि कब सीमा  की विवाह हो गई। सीमा  की विवाह के दौरान ही मैं टीना से मिला जब मेरी मुलाकात टीना से हुई तो टीना से मेरी नजदीकियां बढ़ने लगी टीना से मैं पहली बार सीमा  की विवाह में ही मिला था लेकिन मुझे नहीं मालूम था कि सीमा  और टीना दोस्त हैं।

जब मुझे टीना ने यह बात बताई तो मैं चाहता था कि मैं टीना से विवाह की बात करूं क्योंकि टीना को पहली नजर में ही देख कर मैंने उसे पसंद कर लिया था। सीमा की विवाह भी हो चुकी थी सीमा  की विवाह हो जाने के बाद जब सीमा कुछ दिनों के लिए घर पर आई हुई थी तो मैंने उसे टीना के बारे में बताया। सीमा ने मुझे कहा कि टीना बहुत ही अच्छी लड़की है यदि आपसे उसकी विवाह हो जाएगी तो आपको वह बहुत खुश रखेगी। मैं भी चाहता था कि टीना के बारे में मैं घर में सबको बता दूं, मैंने जब टीना के बारे में घर में सब को बताया तो पापा मम्मी भी इस बात के लिए तैयार थे और वह लोग चाहते थे कि मेरी विवाह टीना से हो जाए।

पापा और मम्मी अब विवाह के लिए तैयार हो चुके थे और मैं भी इस बात से बहुत खुश था कि मेरी विवाह टीना से होने वाली है लेकिन टीना को थोड़ा समय चाहिए था। टीना का उसी बीच एक कंपनी में सलेक्शन हो गया और उसे कुछ समय के लिए अपनी ट्रेनिंग के लिए विदेश जाना था तो टीना चाहती थी कि उसे थोड़ा समय मिल जाए।

मैंने टीना को कहा ठीक है और मेरी सगाई हो चुकी थी लेकिन विवाह के लिए टीना ने थोड़ा समय मांगा था और वह आपने ट्रेनिंग के लिए विदेश गई करीब 9 महीने की ट्रेनिंग के बाद टीना को वहां से लौटना था। मेरी टीना से फोन पर बातें होती रहती थी मैं जब भी टीना से फोन पर बातें करता तो मुझे बहुत ही अच्छा लगता मैंने टीना से कहा तुम वापस कब लौट रही हो मुझे तो ऐसा लग रहा है कि जैसे समय खत्म ही नहीं हो रहा है। 9 महीने इतने लंबे लग रहे थे मैं टीना का इंतजार कर रहा था लेकिन अभी तक 9 महीने नहीं बीते थे और टीना अभी भी वापस नहीं लौटी थी।

जब टीना ने मुझे कहा कि मैं वापस आ रही हूं तो उस दिन मैं टीना को लेने के लिए एयरपोर्ट गया हुआ था मैं टीना का इंतजार कर रहा था और टीना जब मुझे दिखाई दी तो मैं बहुत खुश हुआ। टीना को देखते ही मैंने उसे गले लगा लिया और कहा मैं तुम्हारा कितना बेसब्री से इंतजार कर रहा था और ऐसा लग रहा था कि जैसे 6 महीने बीत ही नहीं रहे हो।

टीना ने मुझे कहा मुझे भी ऐसा ही लग रहा था लेकिन अब हम लोग जल्दी विवाह कर लेंगे हम दोनों कार में साथ में बैठे हुए थे और मैं टीना से उसके बारे में पूछ रहा था कि उसका टूर कैसा रहा। टीना ने मुझे कहा कि मेरी ट्रेनिंग बहुत ही अच्छे से हुई मैं बहुत खुश हूं क्योकि मुझे मौका मिल पाया। टीना ने मुझसे पूछा कि तुम्हारी जॉब कैसी रही है तो मैंने उसे कहा मेरी जॉब भी अच्छी चल रही है।

मैंने टीना को किस कर लिया तो टीना मुझे कहने लगी कमल तुम यह क्या कर रही हो? मैंने उसे कहा इतने दिनों से मैं तुम्हारे लिए तड़प रहा था तो टीना भी अब गर्म हो चुकी थी। वह मुझे कहने लगी हम लोग कहीं चलते हैं और हम दोनों
कहीं  चले गए वहां पर जब हम दोनों एक साथ एक ही बिस्तर पर लेटे हुए थे तो मैंने टीना के होंठों को चूमा और वह मेरे नीचे लेटी हुई थी। मैं टीना के होठों को चूम कर बड़ा खुश था मैंने अपने लंड को बाहर निकाल लिया मैंने जब अपने लंड को बाहर निकाला तो टीना ने अपने हाथों में लिया और हिलाना शुरू किया। वह मेरे लंड को बहुत देर तक हिला रही और उसे बड़ा मजा आ रहा था मैंने भी अपने लंड को उसके गले के अंदर तक उतार दिया था।

जब टीना मुझे कहने लगी कि अब तुम मेरी चूत मार लो मैंने उसके कपड़े खोले और टीना के टाइट और गोरे बदन को देखकर मैंने जब उसके स्तनों को दबाना शुरू किया तो मैंने उसे कहा मुझे बहुत मजा आ रहा है टीना और मैं बहुत ज्यादा खुश थे। मैंने टीना की चूत के अंदर अपनी उंगली को डाला तो टीना की चूत के अंदर उंगली चली गई थी मुझे नहीं पता था कि टीना एकदम सिल पैक है। मैंने जब टीना की चूत के अंदर अपने लंड को  पेला तो उसकी वर्जिनिटी खत्म हो गई।


मैंने टीना को कहा तुम तो बिल्कुल टाइट माल हो, टीना कहने लगी मैंने आज से पहले किसी के साथ सेक्स नहीं किया है। मैं टीना के पैरों को खोल कर उसे चोद रहा था टीना की चूत के अंदर बाहर आसानी से मेरा लंड जा रहा था और मुझे बड़ा आनंद आ रहा था। मुझे टीना को चोदने में इतना मजा आ रहा था कि टीना की चूत से निकलता हुआ पानी इस कदर बढ़ चुका था कि वह मुझे कहने लगी मुझे तुमसे अपनी चूत मरवाने में मजा आ रहा है। मुझे भी तुम्हे चोदने में बड़ा मज़ा आ रहा है अब मैं टीना के स्तनों को अपने मुंह में लेकर चूस रहा था थोड़ी देर बाद टीना ने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे ऊपर आना चाहती हूं।

टीना मेरे लंड को अपनी चूत के अंदर बाहर करने लगी टीना मेरे लंड के ऊपर नीचे हो रही थी तो मुझे भी मज़ा आ रहा था और टीना को भी आनंद आ रहा था। बहुत देर तक हम दोनों एक दूसरे के साथ ऐसे ही करते रहे मैंने टीना की चूतडो को कस कर पकड़ लिया था और उसे कसकर में धक्के मार रहा था जिस प्रकार से मैं उसके स्तनों को अपने मुंह में लेता तो वह भी उत्तेजित हो जाती और अपनी चूतडो को ऊपर नीचे कर रही थी मेरे अंदर की गर्मी इस कदर बढ़ चुकी थी कि मेरा वीर्य बाहर आने वाला था।
मैंने जब टीना को कहा मेरा वीर्य बाहर आने वाला है तो टीना कहने लगी तुम अपने वीर्य को मेरी चूत में गिरा दो।
मैंने टीना को अपने नीचे लेटाया और जब मैंने उसे धक्के देने शुरू किए तो उसकी चूत के अंदर बाहर मेरा लंड आसानी से हो रहा था टीना की चूत से निकलता हुआ खून ज्यादा बढ़ने लगा था और उसकी चूत से ज्यादा गर्मी बाहर आने लगी थी।
मैं टीना की गर्मी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था मैने माल को टीना के अंदर गिरा ही दिया। जैसे ही टीना के अंदर मेरा वीर्य गिरा तो वह कहने लगी आज तो मजा ही आ गया मैं बहुत ज्यादा खुश था। हम दोनों ने सेक्स का जमकर मजा लिया टीना के साथ उस दिन मैंने जमकर सेक्स किया था। उसके बाद टीना को मैंने घर तक छोड़ दिया अब टीना और मैं विवाह के बंधन में बंध चुके हैं और टीना मेरी पत्नी बन चुकी है लेकिन जिस प्रकाथ से हम दोनों के बीच सेक्स होता है उससे मैं बहुत ज्यादा खुश हूं।




सीमा की सील पैक पर चूत की झिल्ली तोड दी सीमा की सील पैक पर चूत की झिल्ली तोड दी Reviewed by Robert on January 15, 2020 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.